लालकुआं। नगर पंचायत लालकुआं के नवनिर्वाचित चेयरमैन एवं सभी 7 वार्डों के सभासदों का नगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में फूल मालाओं के साथ किया गया भव्य स्वागत, भाजपा समर्थित सभासद भी पहुंचे कार्यक्रम में।

0
136

लालकुआं। निकाय चुनावों के बाद नगर पंचायत लालकुआं में नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सभी 7 वार्डों के सभासदों का स्थानीय नगर कांग्रेस कमेटी कार्यालय में फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया इस दौरान तमाम कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। नवनिर्वाचित बोर्ड के सदस्यों एवं चेयरमैन का स्वागत समारोह कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित हुए एवं सभी ने अपने संबोधन में नए सदस्यों एवं चेयरमैन को भावी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व काबीना मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल ने भी नवनिर्वाचित अध्यक्ष लालचंद्र सिंह को शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि लालकुआं की बागडोर उनके हाथ में है और वह सभी को साथ लेकर विकास कार्यों को बढ़ावा देने के साथ-साथ पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रामबाबू मिश्रा के समय में बचे विकास कार्यों को बढ़ावा दें ऐसी वह और लाखों की जनता कामना करती है इसके अलावा कई ज्वलनशील मुद्दे हैं जिनके निराकरण को लेकर सभी को साथ लेकर चलना होगा उन्होंने नवनिर्वाचित वार्ड मेंबरों को भी उनके भावी कार्यकाल की शुभकामनाएं दी इधर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रामबाबू मिश्रा ने भी अपने वक्तव्य में नवनिर्वाचित अध्यक्ष लालचंद्र सिंह को शुभकामनाएं देते हुए उनके आगामी 5 साल के कार्यकाल में लालकुआं नगर पंचायत में विकास कार्य को नए आयाम दिए जाने की उम्मीद जताई। इसी क्रम में कार्यक्रम में पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा, राजेन्द्र खनवाल, किरण डालाकोटी, सन्ध्या डालाकोटी, हेमवती नंदन दुर्गापाल, शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह, बीना जोशी, कफील अहमद, प्रमोद कालोनी, मीना रावत, सरस्वती ऐरी, सीमा पाठक, मुख्तयार अहमद, अनीस अहमद, हर्ष बिष्ट, मुन्ना, केदार दानू, रवि शंकर तिवारी, मुन्ने अंसारी सहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे जबकि कार्यक्रम का संचालन जीवन कबडवाल ने किया।

इधर नव निर्वाचित अध्यक्ष लाल चंद्र सिंह ने कहा कि जनता ने उन्हें आशीर्वाद देकर चेयरमैन बनाया है जिसका वह हृदय की गहराइयों से क्षेत्र की जनता एवं तमाम कांग्रेसी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देते हैं उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में लालकुआं नगर पंचायत को आदर्श नगर पंचायत का दर्जा दिलाने का भरपूर प्रयास किया जाएगा एवं जो भी विकास कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें तत्काल प्रभाव से पूरा करने के हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इन्हें किया गया सम्मानित:-

नवनिर्वाचित चेयरमैन लालचंद सिंह, सभासद वार्ड नम्बर 1 कुमारी सरोज, वार्ड 2- धन सिंह बिष्ट, वार्ड 3- योगेश उपाध्याय, वार्ड 4- दीपक बत्रा, वार्ड 5- रंजू देवी, वार्ड 6- हेमंत पांडे और वार्ड 7- राजलक्ष्मी पंडित का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

 

कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित नवनिर्वाचित सभासदों एवं नगर पंचायत अध्यक्ष के स्वागत समारोह में वार्ड नंबर 2 से सभासद धन सिंह बिष्ट जो भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं हालांकि उन्होंने वार्ड में भाजपा के टिकट पर चुनाव नहीं लड़ा था वह भी सम्मान समारोह में पहुंचे इसके अलावा रेलवे कॉलोनी वार्ड नंबर 7 से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ी राज लक्ष्मी पंडित भी स्वागत समारोह में पहुंची जिनका कांग्रेस पदाधिकारियों एवं आयोजनकर्ताओं ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here