लालकुआं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वार्ड नंबर 5 में उषा चौधरी ने व्यापक स्तर पर चलाया डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान, जनता का आशीर्वाद मिला तो सुभाष नगर वार्ड नंबर 5 को आदर्श एवं स्वच्छ वार्ड के रूप में किया जाएगा स्थापित:- उषा चौधरी

0
68

लालकुआं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सुभाष नगर वार्ड नंबर 5 में भाजपा से सभासद प्रत्याशी उषा चौधरी ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने पक्ष में वोट करने की मतदाताओं से अपील की। इस दौरान उन्होंने वार्ड के सभी घरों में घर घर जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क किया। वार्ड नंबर 5 से दो अन्य नसरीन बेगम और रंजू देवी भी चुनाव मैदान में है। उषा चौधरी ने बताया कि वार्ड नंबर 5 में अब तक जो भी विकास कार्य अधूरे पड़े हैं यदि जनता का सहयोग उन्हें मिला तो वह विकास कार्य पूरे करा कर अपने वार्ड को प्रदूषण मुक्त और एक आदर्श वार्ड के रूप में लालकुआं नगर पंचायत में दर्ज कराएंगी। इसके अलावा वार्ड में स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था हेतु आरओ युक्त वाटर फिल्टर भी लगाए जाएंगे। स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए नियमित कीटनाशक दवाइयों का छिड़काव भी वार्ड में किया जाएगा ताकि किसी भी प्रकार की वायरल एवं संक्रमित बीमारियों से वार्डवासियों को बचाया जा सके। उन्होंने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता महिलाओं एवं ग्रहणीयों को होम डिलीवरी के माध्यम से रसोई गैस सिलेंडर उपलब्ध कराना है ताकि महिलाओं को रसोई गैस सिलेंडर के लिए गैस एजेंसी एवं गोदामों के चक्कर न काटना पड़े। नगर पंचायत के बीते कार्यकाल में जो भी विकास कार्य अधूरे रह गए हैं उनको वह प्राथमिकता देते हुए शीघ्र ही पूर्ण कराएंगी इसके लिए उन्होंने जनता से अपील करते हुए अपने पक्ष में वोट मांगे हैं और घर घर जाकर जनसंपर्क अभियान भी चलाया जा रहा है।

परिचय
उषा चौधरी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रमुख समाजसेवी चौधरी सर्वदमन सिंह की धर्मपत्नी है चौधरी सर्वदमन सिंह पूर्व में कई बार नगर पंचायत के चेयरमैन हेतु भाजपा की तरफ से प्रबल दावेदार भी रह चुके हैं एवं पूरे नगर में अपनी अच्छी पकड़ रखते हैं। इसके अलावा वार्ड नंबर 5 में पहले से ही भाजपा का दबदबा रहा है। फिर भी अपने प्रतिद्वंदी को कमतर आंकना गलत होगा यहां चुनाव जीतने के लिए फूंक फूंक कर कदम रखने की भी जरूरत है। हालांकि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज उषा चौधरी ने व्यापक स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाते हुए मतदाताओं के घर घर जाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील की है। ऐसे में देखना यह होगा की जनता किसको अपना आशीर्वाद देकर सभासद की कुर्सी पर बैठाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here