लालकुआं। अध्यक्ष पद के कांग्रेस उम्मीदवार लाल चंद्र सिंह के समर्थन में हरीश चंद्र दुर्गापाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, डबल इंजन की सरकार में आम जनता त्रस्त:- दुर्गापाल

0
85

लालकुआं। नगर पंचायत क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लालचंद सिंह के समर्थन में जनसंपर्क कर रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार से आम जनता बुरी तरह त्रस्त है। सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों से चीनी और मिट्टी का तेल गायब कर भाजपा ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। जिसका जवाब आगामी 18 नवंबर को क्षेत्र की जनता नगर पंचायत चुनाव के माध्यम से देगी।
श्री दुर्गापाल यहां कांग्रेस के चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों को जनता से अथाह प्यार और समर्थन मिल रहा है। केंद्र में बैठी मोदी सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ लोगों का आक्रोश इस कदर सर चढ़कर बोल रहा है कि उससे भाजपा के नेता चिंतित होने लगे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान क्षेत्र का चौमुखी विकास किया गया जबकि भाजपा की पौने 2 साल की सरकार में एक भी विकास के कार्य नहीं हुए। जिससे क्षेत्र की जनता में गहरा असंतोष फैल गया है। और वह भाजपा को सबक सिखाने के लिए आगामी 18 नवंबर को स्थानीय निकाय के चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने को आतुर है। श्री दुर्गापाल ने कहा कि भाजपा के नेता सत्ता का दुरुपयोग करते हुए लगातार जनता पर प्रभाव जमाने में लगे हुए हैं। जबकि क्षेत्र की जनता उनकी करतूतों को भली-भांति जानती है। और अब भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन रामबाबू मिश्रा, कैलाश चंद्र पंत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह, बिंदुखत्ता ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद कॉलोनी, भुवन पांडे, जीवन कबडवाल, रविशंकर तिवारी, पूरन सिंह रजवार, युसूफ खान, नेतराम, उमेश कबडवाल, कफील अहमद सहित भारीी संख्या कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here