छोटी सी उम्र में इस लड़की ने किया ऐसा काम, सभी कऱ रहे गर्व, जानें क्या है पूरा मामला |

0
546
सिर पर सजे मिस कुमाऊं के ताज और अवार्ड के साथ वैष्णवी शर्मा ''डौली''

हल्द्वानी। छोटे से शहर लालकुआं में रहने वाली 11वीं की छात्रा ने लीचानिया प्रोडक्शन हल्द्वानी के तत्वाधान में आयोजित मिस उत्तराखंड प्रतियोगिता में प्रतिभाग करते हुए मिस कुमाऊं का खिताब अपने नाम किया। बताते चलें कि निर्मला कान्वेंट पब्लिक स्कूल काठगोदाम में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा वैष्णवी शर्मा ने हल्द्वानी के एक होटल में आयोजित मिस उत्तराखंड कार्यक्रम में भाग लेते हुए मिस कुमाऊं का खिताब हासिल किया।


बिटिया को मिठाई खिलाकर ख़ुशी जताते वैष्णवी के पिता अशोक कुमार शर्मा और माँ गीता शर्मा

वैष्णवी शर्मा शुरू से ही होनहार छात्रा रही है और उन्होंने हाईस्कूल में भी 76% के साथ सीबीएसई बोर्ड में फर्स्ट डिवीजन अपने नाम की थी। वैष्णवी शर्मा ने बताया कि उनका लक्ष्य मिस इंडिया से लेकर मिस यूनिवर्स बनने का है जिसके लिए वह है अभी से प्रयासरत हैं उन्होंने बताया कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्हें उनके पिता अशोक कुमार शर्मा, माँ गीता शर्मा और भाई वासु शर्मा का काफी सहयोग मिला और अपने माता-पिता के आशीर्वाद की बदौलत ही उन्होंने यहां आयोजित उक्त कार्यक्रम में मिस कुमाऊं का खिताब अपने नाम क्या है। गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब लालकुआं जैसे छोटे से शहर से किसी स्कूल की छात्रा ने किसी भी संस्था द्वारा आयोजित होने वाले इस प्रकार के कार्यक्रम में पहली ही बार में मिस कुमाऊं का अवार्ड जीता है। वैष्णवी शर्मा के मिस कुमाऊँ बनने की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली वैसे ही उनके घर में शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया वैष्णवी के परिवार के अलावा उनके मिस कुमाऊँ बनने से क्षेत्रवासियों में भी खुशी की लहर है और हर कोई मुंह मीठा कराकर उनका स्वागत कर रहा है।


पने पूरे परिवार के साथ मिस कुमाऊं बनी वैष्णवी शर्मा

वैष्णवी ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त कार्यक्रम में पूरे उत्तराखंड से 15 लड़कियों का चयन किया गया था और यह सभी अलग अलग जनपदों से थी जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए आकांक्षा को मिस उत्तराखंड जबकि उन्हें खुद मिस कुमाऊं का ताज और अवार्ड मिला। वैष्णवी के मिस कुमाऊं बनने पर क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here