हल्द्वानी- सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत कल हल्द्वानी में, करेंगे विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण, लालकुआं को भी मिली ये सौगात, पढ़ें सिर्फ उत्तराँचल न्यूज़ नेटवर्क पर |

0
111

हल्द्वानी। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कल दोपहर 1:00 बजे अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत कल हल्द्वानी पहुंचेंगे जहां वह 80 करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास एवं 40 करोड़ रुपए से अधिक की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान वह लामाचौड़ में एक निजी पब्लिक स्कूल का उद्घाटन भी करेंगे। पूरे मामले पर जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नैनीताल विनोद कुमार सुमन ने बताया कि मुख्यमंत्री कल दोपहर जौली ग्रांट एयरपोर्ट से 12:20 पर प्रस्थान करेंगे और 1:10 पर मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी हेलीपैड पहुंचेंगे जिसके बाद मुख्यमंत्री 1:15 बजे से 02:15 बजे तक मेडिकल कॉलेज परिसर में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इसके उपरांत 2:30 बजे शिक्षा नगर लामचौड़ में एक निजी पब्लिक स्कूल के उद्घाटन समारोह में भी प्रतिभाग करेंगे उक्त कार्यक्रम के पश्चात 3:35 पर लामाचौड़ हेलीपैड से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत वापस देहरादून को रवाना होंगे।

विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास एवं लोकार्पण के दौरान मुख्यमंत्री लालकुआं अंबेडकर नगर वार्ड नंबर 1 में बने 10 बेड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को भी जनता को समर्पित करेंगे। अस्पताल के लोकार्पण पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here